पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने की मांग

आसनसोल : न्यू पेंशन स्कीम रद्द कर पुरानी पेंशन स्कीम को लागू किये जाने के मुद्दे पर आसनसोल स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या सात के निकट गार्ड लॉबी में इआरएमसी की चारों शाखाओं के कार्यकर्ताओं ने बैठक की. इआरएमसी के दशरथ ठाकुर, सहायक महासचिव सुबिर चटर्जी, इआरएमसी शाखा चार के अध्यक्ष मदन झा, पीके सिंह, इंद्रजीत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2018 6:03 AM
आसनसोल : न्यू पेंशन स्कीम रद्द कर पुरानी पेंशन स्कीम को लागू किये जाने के मुद्दे पर आसनसोल स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या सात के निकट गार्ड लॉबी में इआरएमसी की चारों शाखाओं के कार्यकर्ताओं ने बैठक की. इआरएमसी के दशरथ ठाकुर, सहायक महासचिव सुबिर चटर्जी, इआरएमसी शाखा चार के अध्यक्ष मदन झा, पीके सिंह, इंद्रजीत सरकार, इआरएमसी शाखा तीन के अरूप दास, राम प्रसन्न घोष सहित बडी संख्या में मंडल के गार्ड, चालक आदि शामिल थे.
बैठक में 30 अगस्त से 15 सितंबर तक पूर्व रेलवे के चार मंडलों सियालदह, हावड़ा, आसनसोल, मालदा एवं कांचरापाड़ा, लिलुआ, जमालपुर रेल वर्कशॉप में एनपीएस के विरोध में जोरदार विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया. इआरएमसी के दशरथ ठाकुर ने कहा कि एक जनवरी 2004 के बाद से रेल में योगदान करने वाले कर्मचारियों को पुरानी स्कीम की तरह पेंशन का लाभ नहीं मिल सकेगा.
इससे एक जनवरी के बाद रेल में योगदान करने वाले युवा कर्मचारियों में भारी निराशा और आक्रोश है. उन्होंने कहा कि रेल प्रशासन से एनपीएस को रद्द कर पुरानी पेंशन नीति को लागू करने की मांग की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version