दाखिले के लिए उमड़ी भीड़ तो बीबी कॉलेज प्रबंधन ने की ऐसी व्यवस्था

आसनसोल : बीबी कॉलेज के स्नातकस्तरीय बीए, बीएससी, बीकॉम प्रोग्राम और ऑनर्स पाठयक्रम में दाखिले के लिए कॉलेज आने वाले स्टूडेंटसों की भारी भीड़ को देखते हुए कॉलेज प्रबंधन ने जरूरी व्यवस्था की है. शिक्षण सत्र 2018-21 तीन वर्षीय प्रोग्राम और ऑनर्स पाठयक्रम में दाखिला के लिए बीबी कॉलेज में सोमवार से प्रक्रिया शुरू की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2018 12:04 AM
आसनसोल : बीबी कॉलेज के स्नातकस्तरीय बीए, बीएससी, बीकॉम प्रोग्राम और ऑनर्स पाठयक्रम में दाखिले के लिए कॉलेज आने वाले स्टूडेंटसों की भारी भीड़ को देखते हुए कॉलेज प्रबंधन ने जरूरी व्यवस्था की है. शिक्षण सत्र 2018-21 तीन वर्षीय प्रोग्राम और ऑनर्स पाठयक्रम में दाखिला के लिए बीबी कॉलेज में सोमवार से प्रक्रिया शुरू की गयी है.
प्रत्येक दिन कॉलेज में दाखिला लेने के लिए छात्र-छात्राओं की भारी भीड जमा होती है. बीबी कॉलेज टीएमसीपी के स्तर से भीषण गर्मी में दाखिला लेने आने वाले स्टूडेंटसों के लिए ठंढा पानी व जरूरी व्यवस्था की गयी है. किसी प्रकार की अप्रिय घटना से निपटने तथा भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कॉलेज प्रांगण में पुलिस ओर सिविक वोलेंटियर्स की तैनाती की गयी है. टीआइसी डॉ अमिताभ बासू ने कहा कि कॉलेज में दाखिले की प्रक्रिया चल रही है. प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में स्टूडेंटस कॉलेज आ रहे हैं.
कॉलेज में चार शिफ्टों मॉर्निंग, डे, इवनिंग ओर हिंदी शिफ्ट के प्रोग्राम और ऑनर्स पाठयक्रम में दाखिले के लिए सूची प्रकाशित की जा रही है. साथ ही दाखिले की प्रक्रिया भी चल रही है. दाखिले की प्रत्येक प्रक्रिया पारदर्शी और निष्पक्ष ढंग से चलने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि मेरिट लिस्ट कॉलेज के नोटिस बोर्ड पर देकर लिस्ट के अनुरूप ही दाखिला लिया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version