नवकाजोड़ा कोलियरी परिसर में बना गोफ, दहशत

हरिपुर : काजोडा एरिया की नबकाजोडा कोलियरी स्थित अंबेदकर भवन के पिछे गोफ बनने से वहां के निवासियों में दहशत है. राजकुमार कहार और सुरज पासवान ने बताया कि रात को लगभग दो बजे के बीच में जोरदार आवाज सुनाई दिया. लेकिन डर से रात को वे बाहर नही निकले. सुबह जब उठे तो देखा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2018 2:20 AM
हरिपुर : काजोडा एरिया की नबकाजोडा कोलियरी स्थित अंबेदकर भवन के पिछे गोफ बनने से वहां के निवासियों में दहशत है. राजकुमार कहार और सुरज पासवान ने बताया कि रात को लगभग दो बजे के बीच में जोरदार आवाज सुनाई दिया. लेकिन डर से रात को वे बाहर नही निकले. सुबह जब उठे तो देखा कि राजकिशोर मंडल के घर के पीछे 10 फीट ब्यास का गोफ बन गया है.
इसकी जानकारी कोलियरी प्रबंधन को दी गयी. लेकिन चार बजे तक प्रबंधन ने कोई व्यवस्था नहीं की थई. इस धंसान की वजह से आसपास रहने वाले लोगों में भय का माहौल है. वे अपनी सुरक्षा को लेकर परेशान हैं. काजोडा एरिया के महाप्रबंधक डीके नायक ने कहा कि इस गोफ से डर की कोई बात नही है, सुरक्षा के लिए चारों तरफ से घेराबंदी कर दी गयी है. धंसान स्थल पर मिट्टी गिराकर बंद कर दिया जायेगा.
लिट्टी विक्रेता ने की खुदकुशी: हरिपुर. बनबहाल फांडी अंतर्गत बहुला हटिया के पास अपने घर में बनारसी प्रसाद केशरी (60) ने गरीबी और भूखमरी से तंग आकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पत्नी सारधा देवी ने बताया कि पति हटिया में लिट्टी बेच कर परिवार का पोषण करते थे. कुछ दिनों से धंधा ठीक नहीं चल रहा था.
घर का चूल्हा भी अच्छी तरह नही जलता था. ऐसे हालत से तंग आकर न जाने घर के अंदर कब फांसी लगा लिया पता नही चला. वह दूसरे कमरे में सोई थी. सुबह जब वह उठी तो देखा घर का दरवाजा अंदर से बंद है. आवाज लगाई तो कोई जबाब नही मिला अंदर झांक कर देखा तो गले में रस्सी लगाकर झूल रहा था. पुलिस ने शव को नीचे उतारा. फांडी प्रभारी सुदीप्ता प्रमाणिक ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version