इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र समेत छह गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी : आइपीएल क्रिकेट मैचों पर सट्टेबाजी की लगातार मिल रही शिकायतों के बीच जलपाईगुड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार रात को अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने जलपाईगुड़ी गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज के द्वितीय वर्ष के एक छात्र समेत छह युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर जलपाईगुड़ी शहर के पश्चिम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2018 5:53 AM
जलपाईगुड़ी : आइपीएल क्रिकेट मैचों पर सट्टेबाजी की लगातार मिल रही शिकायतों के बीच जलपाईगुड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार रात को अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने जलपाईगुड़ी गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज के द्वितीय वर्ष के एक छात्र समेत छह युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर जलपाईगुड़ी शहर के पश्चिम कांग्रेस पाड़ा के एक घर में छापामारी करके आरोपियों को मौके पर से गिरफ्तार किया. कोतवाली थाने के आइसी विश्वाश्रय सरकार ने बताया कि इनके पास से एक लैपटॉप, कई मोबाइल फोन और बुकी लोगों के नंबर मिले हैं.
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियन्स के आइपीएल मैच पर सट्टेबाजी की जा रही थी. पुलिस को शहर और शहर से बाहर के बहुत से लोगों के मोबाइल नंबर मिले हैं. गिरफ्तार सभी आरोपी नयी उम्र के हैं. इनमें से गुड्डू उर्फ किरन बनिक (21) इंजीनियरिंग कॉलेज में द्वितीय वर्ष का छात्र है. उसके अलावा गिरफ्तार हुए आरोपियों में राजीव दास (20), राजू सरकार (20), प्रीतम दत्त (20), शुभम बनिक (18) और गौरेन दास (21) शामिल हैं. सभी का घर जलपाईगुड़ी शहर में ही है. इन लोगों को बुधवार को जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया गया.

Next Article

Exit mobile version