अवैध ढंग से बालू उठाव रोका ग्रामीणों ने, किया प्रदर्शन

हरिपुर : अंडाल थाना क्षेत्र के मदनपुर ग्रामपंचायत अधीन मदनपुर, पूबरा व कुलडांगा ग्राम के ग्रामीणों ने मदनपुर ग्राम पंचायत सदस्य मिनती बाउरी के नेतृत्व में दामोदर नदी के पूबरा घाट से अवैध ढंग से बालू की निकासी को ठप कर प्रदर्शन किया. पंचायत सदस्य मिनती बाउरी ने कहा कि ग्रामीणों ने जिला मजिस्ट्रेट को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2018 3:40 AM

हरिपुर : अंडाल थाना क्षेत्र के मदनपुर ग्रामपंचायत अधीन मदनपुर, पूबरा व कुलडांगा ग्राम के ग्रामीणों ने मदनपुर ग्राम पंचायत सदस्य मिनती बाउरी के नेतृत्व में दामोदर नदी के पूबरा घाट से अवैध ढंग से बालू की निकासी को ठप कर प्रदर्शन किया. पंचायत सदस्य मिनती बाउरी ने कहा कि ग्रामीणों ने जिला मजिस्ट्रेट को रजिस्ट्री कर सूचित किया था कि पूबरा घाट से अवैध रूप से बालू उठाव हो रहा है. पत्र में यह भी लिखा था कि स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना देने के बावजूद इसे रोकने के लिये कोई उपयुक्त कदम नहीं उठाया गया.

जिला मजिस्ट्रेट से भी पत्र का जवाब नहीं मिलने पर बाध्य हो सुबह ग्रामीणों ने अवैध बालू ढुलाई का कार्य ठप कर दिया. बालू ढुलाई के कारण रास्ता खराब हो गया है. बच्चों का रास्ते से होकर स्कूल जाना दुर्लभ हो गया है. अंजान राहगीरों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. अंडाल थाना प्रभारी संजय चक्रवर्ती ने कहा कि इसकी कोई सूचना हमें नहीं है. अंडाल बीडीओ रितिक हाजरा ने कहा कि नदी से अवैध रूप से बालू निकासी की सूचना मिली है. कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version