जलपाईगुड़ी : शिशु तस्करी मामले में पहली चार्जशीट पेश

कोलकाता. राज्य पुलिस के सीआइडी की टीम ने जलपाइगुड़ी शिशु तस्करी मामले में पहली चार्जशीट बुधवार को स्थानीय कोर्ट में पेश की. सीआइडी सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में जिन सात लोगों के नाम का उल्लेख किया गया है, उनमें जलपाइगुड़ी भाजपा महिला मोरचा की ससपेंडेड महिला कर्मी जूही चौधरी, एनजीओ की चेयरपर्सन चंदना चक्रवर्ती, चीफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 18, 2017 7:40 AM
कोलकाता. राज्य पुलिस के सीआइडी की टीम ने जलपाइगुड़ी शिशु तस्करी मामले में पहली चार्जशीट बुधवार को स्थानीय कोर्ट में पेश की. सीआइडी सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में जिन सात लोगों के नाम का उल्लेख किया गया है, उनमें जलपाइगुड़ी भाजपा महिला मोरचा की ससपेंडेड महिला कर्मी जूही चौधरी, एनजीओ की चेयरपर्सन चंदना चक्रवर्ती, चीफ अडॉप्टेशन ऑफिसर सोनाली मंडल, मानस भौमिक, पूर्व जिला चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर मृणाल घोष, जलपाइगुड़ी की चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर सस्मिता घोष के अलावा दार्जीलिंग चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सदस्य देवाशीष चंद्रा के नाम का उल्लेख है.

सीआइडी सूत्रों का कहना है कि इस मामले की जांच में कुछ केंद्रीय स्तर के नेताओं के नाम भी सामने आये हैं. उनके खिलाफ पूख्ता सबूत हाथ लगने के बाद उनके खिलाफ भी कार्रवाई शुरू होगी. वहीं इस मामले में एडीजी सीआइडी राजेश कुमार ने बताया कि इस मामले की यह पहली चार्जशीट है. इस मामले की जांच जारी है. जांच पूरी होने पर इस मामले की अगली चार्जशीट भी जल्द अदालत में पेश की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version