संदेशखाली में तृणमूल नेता की हत्या

कोलकाता. अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से मार कर तृणमूल नेता की हत्या कर दी. हमले के बाद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें संदेशखाली अस्पताल में भरती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया़ मृत तृणमूल नेता का नाम अरविंद करण (70) बताया गया है़ वह संदेशखाली एक नंबर ब्लॉक मणिपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 6:46 AM

कोलकाता. अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से मार कर तृणमूल नेता की हत्या कर दी. हमले के बाद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें संदेशखाली अस्पताल में भरती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया़ मृत तृणमूल नेता का नाम अरविंद करण (70) बताया गया है़ वह संदेशखाली एक नंबर ब्लॉक मणिपुर पंचायत के अध्यक्ष थे़.

घटना के बाद इलाके में उत्तेजना का माहौल देखा गया. यह घटना सोमवार रात उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली थाना क्षेत्र के करण पाड़ा इलाके में घटी़ राज्य के खाद्य मंत्री व उत्तर 24 परगना जिला अध्यक्ष ज्योतिप्रिय मल्लिक ने इस घटना में भाजपा समर्थकों का हाथ होने का आरोप लगाया है़ उन्होंने कहा कि अरविंद तृणमूल के एक सक्रिय नेता थे़ उनकी इलाके में अच्छी पकड़ थी़ उनके रहते भाजपा को इलाका दखल करने में मुश्किल हो रही थी, इसलिए उनकी हत्या करवा दी.

भाजपा ने आरोप का किया खंडन : वहीं जिला भाजपा अध्यक्ष ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इसे तृणमूल के आपसी कलह का परिणाम बताया है़ पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है़ पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

क्या है घटना : प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात पार्टी कार्यालय से लौटते समय दो अज्ञात अदमाशों ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गये़ स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें संदेशखाली अस्तपाल में भरती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया़

Next Article

Exit mobile version