वाहन तस्करी मामला: बिहार गयी बंगाल पुलिस

कोलकाता संवाददाता सिलीगुड़ी: अंतरराज्यीय वाहन तस्कर गिरोह से जुड़े बाकी अपराधियों की तलाश में सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलीटन पुलिस बिहार गयी है. इस गिरोह के पकड़े गये दो अपराधी कैलविन ग्रुफराज व दरभंगा निवसी राज प्रसाद से पूछताछ के क्रम में पुलिस को कई सुराग हाथ लगे हैं. विभिन्न तथ्यों के आधार पर पुलिस की पांच सदस्यीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 28, 2014 7:54 PM

कोलकाता संवाददाता

सिलीगुड़ी: अंतरराज्यीय वाहन तस्कर गिरोह से जुड़े बाकी अपराधियों की तलाश में सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलीटन पुलिस बिहार गयी है. इस गिरोह के पकड़े गये दो अपराधी कैलविन ग्रुफराज व दरभंगा निवसी राज प्रसाद से पूछताछ के क्रम में पुलिस को कई सुराग हाथ लगे हैं. विभिन्न तथ्यों के आधार पर पुलिस की पांच सदस्यीय टीम आज बिहार गयी. उल्लेखनीय है कि बुधवार को पुलिस ने इस गिरोह के दो सदस्य संतोष जायसवाल व मनीष को गिरफ्तार किया था.

गिरफ्तार तस्करों ने पुलिस को और 16 लोगों के नाम बताये हैं.जिनमें बिहार के साथ ही सिलीगुड़ी के कई लोग शामिल हैं. इस गिरोह का मुख्य सरगना बिहार का रहनेवाला है. ये लोग गाड़ी की चोरी के बाद पहले उसे बिहार व मणिपुर ले जाते थे. वहां कागजात बनवा कर वहां से एनओसी लेकर गाडि़यों को पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों में लाकर नये सिरे से इनका रजिस्ट्रेशन कराया जाता था और बाद में बेच देते थे.

Next Article

Exit mobile version