मुंबई से कोलकाता आकर महिलाओं के पर्स चुरानेवाला शातिर गिरफ्तार

कोलकाता : मुंबई से कोलकाता आकर महिलाओं का पर्स चुरानेवाले एक शातिर बदमाश को लालबाजार के वॉच सेक्शन की टीम ने गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपी का नाम बापी रतन भट्टाचार्य है. वह हरिदेवुर इलाके में एक किराये के मकान में रह कर इस वारदात को अंजाम दे रहा था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक करया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 4, 2020 1:45 AM

कोलकाता : मुंबई से कोलकाता आकर महिलाओं का पर्स चुरानेवाले एक शातिर बदमाश को लालबाजार के वॉच सेक्शन की टीम ने गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपी का नाम बापी रतन भट्टाचार्य है. वह हरिदेवुर इलाके में एक किराये के मकान में रह कर इस वारदात को अंजाम दे रहा था.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक करया थाने में श्रीकांता कानाई (64) नामक महिला ने पर्स चोरी की शिकायत दर्ज करायी. उसने कहा कि एक मॉल में खरीदारी के समय उसका पर्स चोरी हो गया. पर्स में 45 हजार रुपये, मोबाइल, कुछ गहने व कीमती कागजात मौजूद थे.

पुलिस ने मॉल में लगे कैमरे की मदद से जांच शुरू की. इस दौरान पता चला कि भवानीपुर में भी इसी तरह की शिकायत दर्ज हुई है. इसके बाद मुखबिरों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के पास से पांच हजार नगदी रुपये व जेवरात बरामद किये गये. उसके कमरे से पुलिस को 14 मोबाइल फोन मिले.

प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया कि करया इलाके में उसने तीन वारदातों को अंजाम दिया था. भवानीपुर इलाके के मॉल में उसी ने एक वारदात को अंजाम दिया था. इसके पहले मुंबई में वह इसी तरह से मॉल में महिलाओं का पर्स चुराता था. मुंबई पुलिस की गिरफ्त से रिहा होने के बाद वह कोलकाता आकर दोबारा चोरी करने लगा.

Next Article

Exit mobile version