लाखों के सोने के आभूषण लेकर चंपत हुए चोर

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना अंतर्गत मलानदिघी पंचायत अधीन आडा मोड़ के न्यू मार्केट स्थित एक ज्वेलरी दुकान का शटर तोड़कर 15 लाख से ज्यादा रुपये के सोने चांदी के आभूषणों की चोरी का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. घटना की सूचना के बाद मौके वारदात पर कांकसा थाना पुलिस पहुंच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2020 1:33 AM

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना अंतर्गत मलानदिघी पंचायत अधीन आडा मोड़ के न्यू मार्केट स्थित एक ज्वेलरी दुकान का शटर तोड़कर 15 लाख से ज्यादा रुपये के सोने चांदी के आभूषणों की चोरी का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. घटना की सूचना के बाद मौके वारदात पर कांकसा थाना पुलिस पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

दुकान के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है .चोरों ने एक सीसीटीवी कैमरे के ऊपर कपड़े से ढक कर रख दिया था. जबकि एक सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना साफ तौर पर देखी जा सकती है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोरों की पहचान शुरू कर दी है.

दुकान के मालिक अभिषेक प्रसाद का कहना है कि चोरों ने शटर को तोड़कर घटना को अंजाम दिया है. दुकान के शो केस में मौजूद सोने चांदी के करीब 15 लाख से ज्यादा के आभूषणों की चोरी की है. दुकान के मालिक ने बताया कि वर्ष 2011 में भी उनकी दुकान से इस तरह चोरी की घटना घटी थी. उक्त घटना को लेकर भी पुलिस जांच पड़ताल की थी.

उक्त घटना में आज तक पुलिस किसी चोर को नहीं पकड़ पायी ना ही चोरी का माल बरामद हुआ. आज फिर चोरी की घटना इतने वर्षों के बाद पुनः घटी है. कांकसा एसीपी संदीप कर्रा ने बताया कि मामले की तहकीकात शुरू की गई है. सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोरों की शिनाख्त कर जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Next Article

Exit mobile version