डेढ़ माह की बच्ची का शव कुआं से बरामद

मालबाजार : शनिवार शाम एक डेढ़ महीने की बच्ची का शव कुएं से बरामद किया गया. घटना मालबाजार के 13 नंबर वार्ड के डाक बंग्लो पाड़ा में हुई है. माल थाना पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. स्थानीय लोगों ने इसबारे में कुछ सटीक नहीं बता पाये. जानकारी मिली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2020 2:17 AM

मालबाजार : शनिवार शाम एक डेढ़ महीने की बच्ची का शव कुएं से बरामद किया गया. घटना मालबाजार के 13 नंबर वार्ड के डाक बंग्लो पाड़ा में हुई है. माल थाना पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. स्थानीय लोगों ने इसबारे में कुछ सटीक नहीं बता पाये. जानकारी मिली है कि डाकबंग्लो पाड़ा में प्रकाश छेत्री का परिवार रहता है. वह पेशे से सेना कर्मी है. घर पर उसकी पत्नी व बच्ची एवं उनकी घर के काम करने वाली एक सहायिका रहते हैं.

प्रकाश छेत्री छुट्टी में घर आया है. शनिवार दोपहर को प्रकाश की पत्नी बच्ची के साथ सो रही थी. शाम को बच्ची को बिस्तर पर छोड़कर वह छत से सूखे कपड़े लाने गयी. लौटकर देखी तो बच्ची बिस्तर पर नहीं थी. फिर खोजबीन शुरू हुई. खोजते खोजते कुएं के पास जाकर देखा तो बच्ची कुएं में गिरी मिली. बाद में पुलिस को सूचना दी गयी.

पुलिस पहुंचकर शव को बरामद किया. माल महकमा पुलिस अधिकारी देवाशीष चक्रवर्ती ने कहा कि एक बच्ची कुएं के भीतर से बरामद हुई है. मामले की छानबीन चल रही है. स्थानीय लोगों का अनुमान है कि किसी ने बच्ची को चोरी से ले जाकर कुएं में डाल दिया है.

Next Article

Exit mobile version