सौतेली मां से दुष्कर्म के प्रयास में युवक गिरफ्तार

बालुरघाट : दक्षिण दिनाजपुर जिले के हरीरामपुर में सौतेली मां से दुष्कर्म के प्रयास में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हरीरामपुर ब्लॉक के शिरशी ग्राम पंचायत के केशराइल गांव में घटना से सनसनी फैल गयी है. आरोपी युवक का नाम मिजानूर रहमान (31) है. पिता का नाम ताजिरुद्दिन है. जानकारी मिली है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 1:49 AM

बालुरघाट : दक्षिण दिनाजपुर जिले के हरीरामपुर में सौतेली मां से दुष्कर्म के प्रयास में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हरीरामपुर ब्लॉक के शिरशी ग्राम पंचायत के केशराइल गांव में घटना से सनसनी फैल गयी है. आरोपी युवक का नाम मिजानूर रहमान (31) है. पिता का नाम ताजिरुद्दिन है.

जानकारी मिली है कि मंगलवार रात लगभग 1 बजे ताजिरुद्दिन की तीसरी पत्नी को उसके सौतेले बेटे मिजानूर रहमान ने अपने कमरे में बुलाकर दुष्कर्म का प्रयास किया. इसके बाद पत्नी के चिल्लाने की आवाज पर ताजिरुद्दिन वहां पहुंचा. चिल्लम चिल्ली से आसपास के लोग इकट्ठा हो गये.

बाद में हरीरामपुर थाने से विशाल पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मिजानूर रहमान को गिरफ्तार कर लिया. मिजानूर रहमान शादीशुदा है. उसके पांच बच्चे हैं. मंगलवार रात महिला का मेडिकल जांच करवाया गया. बुधवार को मिजानूर रहमान को गंगारामपुर महकमा अदालत में भेजा गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version