महिला पर ज्वलनशील केमिकल फेंकने के आरोप में दो गिरफ्तार

कोलकाता : राजाबागान इलाके में एक महिला पर ज्वलनशील केमिकल फेंकने के आरोप में पुलिस ने एक महिला को उसकी बेटी के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़ी गयी आरोपियों के नाम फातेमा बीबी (33) और नुरून्नेशा खातून (19) हैं. दोनों पूर्व बर्दवान के लख्मीपुर की रहनेवाली है. उनके खिलाफ 35 वर्षीय एक महिला ने शिकायत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 23, 2019 2:26 AM

कोलकाता : राजाबागान इलाके में एक महिला पर ज्वलनशील केमिकल फेंकने के आरोप में पुलिस ने एक महिला को उसकी बेटी के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़ी गयी आरोपियों के नाम फातेमा बीबी (33) और नुरून्नेशा खातून (19) हैं. दोनों पूर्व बर्दवान के लख्मीपुर की रहनेवाली है. उनके खिलाफ 35 वर्षीय एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी थी.

पुलिस के मुताबिक शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके घर के पास दोनों मां-बेटी आयी थी. उस समय पर किचन में काम कर रही थी. अचानक दोनों मां-बेटी ने बैग से कुछ तरल पदार्थ निकाला और उनपर लक्ष्य कर फेंक दिया. केमिकल उसके शरीर के जिन-जिन हिस्सों में पड़ा, वहां काफी जलन होने लगी. ऐसा लग रहा था कि वह तरल पदार्थ ऐसिड हो.
तुरंत उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग वहां आ गये और आरोपी मां-बेटी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. महिला को गार्डेनरीच स्टेट जनरल अस्पताल ले जाने पर चिकित्सक उनका इलाज कर रहे हैं. अस्पताल में पीड़िता ने पुलिस के बताया कि पुराने विवाद में बदला लेने के लिए ही उनपर यह हमला किया गया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Next Article

Exit mobile version