रजिस्ट्रेशन फीस के नाम पर ठग लिये एक लाख

कोलकाता : नौकरी के लिए आवेदन करने वाली एक युवती से 10 रुपये रजिस्ट्रेशन फीस लेने के नाम पर शातिर बदमाशों ने उसके बैंक अकाउंट से एक लाख रुपये निकाल लिये. घटना कसबा इलाके के बोसपुकुर रोड के जोगेंद्र गार्डेन की है. पीड़ित युवती का नाम मौमिता मजुमदार (32) है. घटना के बाद पीड़िता ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 2:40 AM

कोलकाता : नौकरी के लिए आवेदन करने वाली एक युवती से 10 रुपये रजिस्ट्रेशन फीस लेने के नाम पर शातिर बदमाशों ने उसके बैंक अकाउंट से एक लाख रुपये निकाल लिये. घटना कसबा इलाके के बोसपुकुर रोड के जोगेंद्र गार्डेन की है. पीड़ित युवती का नाम मौमिता मजुमदार (32) है.

घटना के बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत कसबा थाने में दर्ज करायी है. शिकायत में पुलिस को उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले उन्होंने नौकरी के लिए एक वेबसाइट में आवेदन किया था. दो दिन पहले उनके मोबाइल पर एक युवक का फोन आया. फोन करने वाले ने उसे ऑनलाइन 10 रुपये रजिस्ट्रेशन फीस जमा देने को कहा.

पीड़िता का आरोप है कि जैसे ही उन्होंने ऑनलाइन 10 रुपये जमा किये, तुरंत कुछ समय बाद उनके अकाउंट से एक लाख रुपये गायब हो गये. इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत कसबा थाने में दर्ज करायी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जिस अकाउंट में रुपये भेजे गये, उसके जरिये आरोपी तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version