तय कोटे से ज्यादा शराब पीने पर दोस्त ने ही कर दिया जानलेवा हमला

कोलकाता : तय कोटे से ज्यादा शराब पीने को लेकर टॉलीगंज इलाके में कुछ दोस्त आपस में उलझ पड़े. घटना मंगलवार देर रात की है. आरोप है कि गुस्से में आकर शेख शब्बीर नामक एक दोस्त ने अपने दो साथियों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया. इसमें दुरंतो हल्दार और संजीव यादव नामक दो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2019 2:03 AM

कोलकाता : तय कोटे से ज्यादा शराब पीने को लेकर टॉलीगंज इलाके में कुछ दोस्त आपस में उलझ पड़े. घटना मंगलवार देर रात की है. आरोप है कि गुस्से में आकर शेख शब्बीर नामक एक दोस्त ने अपने दो साथियों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया. इसमें दुरंतो हल्दार और संजीव यादव नामक दो युवक जख्मी हो गये. खबर पाकर टॉलीगंज थाने की पुलिस वहां पहुंची और काफी कोशिश के बाद स्थिति को सामान्य किया.

पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि टॉलीगंज इलाके में पांच से छह दोस्त एक साथ बैठ कर शराब पी रहे थे. उनमें से दो युवक तय कोटे से ज्यादा शराब पी लिये, इसके कारण बाकी दोस्तों के लिए शराब कम पड़ गयी. इसी को लेकर वे आपस में उलझ पड़े. इस दौरान गुस्से में आकर शब्बीर ने अपने दो साथियों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इलाके के लोग जबतक वहां पहुंचते, तब तक वह वहां से भाग चुका था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस घटना को लेकर काफी देर तक वहां तनाव व्याप्त रहा.

Next Article

Exit mobile version