पत्नी व ससुर पर जानलेवा हमला, दो गिरफ्तार

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा थानांतर्गत बयरागाछी इलाके में रविवार रात एक व्यक्ति अपने कुछ दोस्तों के साथ शराब के नशे में बाइक से ससुराल पहुंचा और अपनी पत्नी व ससुर पर बांस-रॉड से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके नाम पत्नी मिनती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2019 2:30 AM
कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा थानांतर्गत बयरागाछी इलाके में रविवार रात एक व्यक्ति अपने कुछ दोस्तों के साथ शराब के नशे में बाइक से ससुराल पहुंचा और अपनी पत्नी व ससुर पर बांस-रॉड से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके नाम पत्नी मिनती दास और ससुर राम दास हैं. सोमवार को शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार दोनों के नाम पति सनातन दास और उसका दोस्त भोंबल दास है. आरोप है कि शादी के बाद से ही वह अपनी पत्नी को मारा-पीटा करता था. तंग आकर चार माह पहले वह अपने पिता के घर चली आयी थी. बताया जाता है कि आठ साल पहले ही हाबरा के बीरा श्वेतपुर निवासी सनातन और मिनती के बीच प्रेम हुआ और फिर शादी हुई. उनका एक छह साल का बच्चा भी है.

Next Article

Exit mobile version