23.15 लाख रुपये का सोना किया जब्त

कोलकाता : कृष्णानगर के खाजीबागान स्थित बीएसएफ की 54 नंबर बटालियन के जवानों ने विशेष अभियान चला कर गुरुवार शाम को करीब 23 लाख 15 हजार का सोना जब्त किया. बीएसएफ सूत्रों ने मुताबिक, पूर्व सूचना के आधार पर रानाघाट से बानपुर स्टेशन में आयी लोकल ट्रेन से उतरे एक यात्री का पीछा कर उसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 5:07 AM

कोलकाता : कृष्णानगर के खाजीबागान स्थित बीएसएफ की 54 नंबर बटालियन के जवानों ने विशेष अभियान चला कर गुरुवार शाम को करीब 23 लाख 15 हजार का सोना जब्त किया. बीएसएफ सूत्रों ने मुताबिक, पूर्व सूचना के आधार पर रानाघाट से बानपुर स्टेशन में आयी लोकल ट्रेन से उतरे एक यात्री का पीछा कर उसे पकड़ने की कोशिश की गयी.

पकड़े जाने के डर से वह यात्री हाथों में मौजूद पैकेट वहीं फेंक कर भागने की कोशिश करने लगा. जवानों ने उसका पीछा किया, लेकिन भीड़ का फायदा उठा कर वह भागने में सफल हो गया. जवानों ने उस पैकेट को खोला तो अंदर 14 सोने के नेकलेस और 32 इयर रिंग मिले, जिनका वजन 600 ग्राम बताया गया. बाजार में उनकी कीमत करीब 23 लाख 15 हजार बतायी गयी है. ज्ञात हो कि 2019 में भारत-बांग्लादेश सीमा से बीएसएफ के जवानों चार किलो 911 ग्राम सोना जब्त कर किया है, जिनकी कीमत करीब एक करोड़ 62 लाख रुपये है.

Next Article

Exit mobile version