एटीएम लूटने की कोशिश नाकाम दो गिरफ्तार

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर थाना के ज्योतिर्मय नॉलेज पार्क स्थित एक एटीएम लूट की कोशिश नाकाम करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के नाम आलमगीर सरदार और अकबर सरदार हैं. दोनों सोनारपुर थाना के चंद्रेश्वर के रहनेवाले हैं. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 1:45 AM

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर थाना के ज्योतिर्मय नॉलेज पार्क स्थित एक एटीएम लूट की कोशिश नाकाम करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के नाम आलमगीर सरदार और अकबर सरदार हैं. दोनों सोनारपुर थाना के चंद्रेश्वर के रहनेवाले हैं.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले इन्होंने ज्योतिर्मय नॉलेज पार्क के पास स्थित एटीएम को तोड़कर उसमें लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की थी, लेकिन सूचना मिलते ही सोनारपुर थाने के प्रभारी मौके पर पहुंच गये और लूट की कोशिश को नाकाम कर दिया. इस दौरान लुटेरे वहां से फरार हो गये लेकिन अपनी मोटरसाइकिल नहीं ले जा सके. पुलिस की टीम ने मोटरसाइकिल की मदद से रविवार देर रात उनके आवास पर छापेमारी कर दोनों को धर दबोचा.

आरोपियों ने बताया कि लंबे समय से वह भारत-बांग्लादेश सीमा व राज्य के अन्य हिस्से में जाली नोटों की तस्करी के कारोबार से जुड़े हुए हैं. लूट, राहजनी, जाली नोट तस्करी आदि अपराधों में उनके कई और साथी भी शामिल हैं. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version