सेना भर्ती में आये फर्जी परीक्षार्थी पकड़े गये

मालदा बीएसएफ कैंप में शारीरिक जांच के दौरान फूटा भांडा मालदा : बीएसएफ की खुफिया शाखा ने सेना में भर्ती के लिए आये तीन फर्जी परीक्षार्थियों को पकड़ा है. शनिवार को इन तीनों को वैष्णवनगर थानांतर्गत अठारह माइल इलाका स्थित बीएसएफ कैंप से पकड़ा गया. प्राथमिक पूछताछ के बाद तीनों को वैष्णवनगर थाना पुलिस को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 3:45 AM

मालदा बीएसएफ कैंप में शारीरिक जांच के दौरान फूटा भांडा

मालदा : बीएसएफ की खुफिया शाखा ने सेना में भर्ती के लिए आये तीन फर्जी परीक्षार्थियों को पकड़ा है. शनिवार को इन तीनों को वैष्णवनगर थानांतर्गत अठारह माइल इलाका स्थित बीएसएफ कैंप से पकड़ा गया. प्राथमिक पूछताछ के बाद तीनों को वैष्णवनगर थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है. ये लोग दूसरे की जगह पर शारीरिक परीक्षा दे रहे थे.

पुलिस सूत्र के अनुसार, पकड़े गये आरोपियों की शिनाख्त रामपुरहाट निवासी जमिरुद्दीन शेख (28), चांचल निवासी अमित घोष (26) और वैष्णवनगर निवासी सुखचंद कर्मकार (26) के रूप में हुई है. उल्लेखनीय है कि इसके पहले शुक्रवार को ऐसी ही शारीरिक जांच के दौरान बीएसएफ की विजिलेंस शाखा ने बर्दवान निवासी अपूर्व विश्वास नामक फर्जी अभ्यर्थी को वैष्णवनगर कैंप से ही पकड़ा था.

पुलिस सूत्र के अनुसार, शनिवार को असम राइफल्स में जीडी पोस्ट की नौकरी के लिए फील्ड जांच चल रही थी. उसी दौरान तीनों आरोपी पकड़े गये थे. गौरतलब है कि दोनों ही घटनाओं में अभ्यर्थी लिखित परीक्षा देकर बच निकले थे. लेकिन फील्ड जांच में विजिलेंस विंग की सतर्कता से दबोच लिये गये. पुलिस सूत्र ने बताया कि तीन और फर्जी परीक्षार्थियों के पकड़े जाने के बाद अब लगता है कि कोई बड़ा गिरोह इसके पीछे सक्रिय है. मामले की गहन जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version