फेसबुक चलाने पर पति ने किया हमला

मालदा : मोबाइल पर फेसबुक चलाने को लेकर विवाद में पति ने पत्नी पर तेज हथियार से वार कर हत्या की कोशिश की. सोमवार रात यह घटना मालदा शहर के उत्तर बालुचर इलाके में हुई है. घटना के बाद जख्मी गृहिणी को परिवारवालों ने मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया. परिवारवालों ने पति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2019 12:41 AM

मालदा : मोबाइल पर फेसबुक चलाने को लेकर विवाद में पति ने पत्नी पर तेज हथियार से वार कर हत्या की कोशिश की. सोमवार रात यह घटना मालदा शहर के उत्तर बालुचर इलाके में हुई है. घटना के बाद जख्मी गृहिणी को परिवारवालों ने मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया. परिवारवालों ने पति बप्पा रजक के खिलाफ इंगलिशबाजार थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवायी है.

घटना के बाद से आरोपी पति फरार है.पुलिस ने बताया जख्मी गृहवधू का नाम प्रतिमा रजक (32) है. आरोपी पति बप्पा रजक है. दोनों का दस साल का एक बेटा भी है. सोमवार रात पत्नी के मोबाइल पर फेसबुक चलाने को लेकर पति के साथ विवाद चरम पर पहुंच गया. पति ने पत्नी के सिर पर लोहे के रॉड से वार कर हत्या की कोशिश की.

पीड़िता ने बताया कि पति पहले श्रमिक आपूर्ति व रंग का काम करता था. वर्तमान में वह बेरोजगार है. पत्नी विभिन्न जगह काम करके घर चलाती है.जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात को शराब पीने के लिए पति ने प्रतिमा से 500 रुपये मांगे तो उसने मना कर दिया. इसके बाद उसके फेसबुक चलाने को लेकर विवाद शुरू हुआ. प्रतिमा का किसी और से संबंध होने के शक में उसने लोहे के रॉड से वार कर दिया. खून से लथपथ हालत में प्रतिमा जमीन पर गिर गयी. आसपास व परिवारवालों ने मिलकर उसे मालदा मेडिकल पहुंचाया. स्थिति बिगड़ते देख आरोपी वहां से भाग निकला.

मालदा मेडिकल कॉलेज के उपाधीक्षक डॉ ज्योतिष चंद्र दास ने बताया कि गृहवधू के सिर में 10 टांके लगे हैं. काफी खून भी बह गया है. फिलहाल वह ठीक है. इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है. आरोपी फरार है और उसकी खोज की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version