जमीन विवाद में वृद्ध की हत्या

पिता को बचाने गया पुत्र भी हमले में जख्मी मालदा : आवासीय जमीन पर कब्जा जमाने को लेकर एक वृद्ध की हत्या कर दी गयी. वहीं वृद्ध को बचाने गया उसका बेटा भी जख्मी हो गया है. मृतक की पहचान राब्बुल मोमिन (60) के रूप में हुई है. घायल जेम मोमिन (19) को अस्पताल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2019 2:17 AM

पिता को बचाने गया पुत्र भी हमले में जख्मी

मालदा : आवासीय जमीन पर कब्जा जमाने को लेकर एक वृद्ध की हत्या कर दी गयी. वहीं वृद्ध को बचाने गया उसका बेटा भी जख्मी हो गया है. मृतक की पहचान राब्बुल मोमिन (60) के रूप में हुई है. घायल जेम मोमिन (19) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जेम ने ताजरुल मोमिन समेत नौ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है.
जानकारी के अनुसार, राब्बुल मोमिन अपनी जमीन में चटाई का बेड़ा डाल रहे थे. उसी समय जमीन दखल को लेकर पड़ोसी ताजरुल मोमिन के साथ उनका विवाद हो गया. आरोप है कि ताजरुल मोमिन और उसके सहयोगियों ने राब्बुल मोमिन की जमकर पिटायी की. उन्होंने रॉड से भी वार किया. पिता को बचाने गये जेम मोमिन को पीटा गया. राब्बुल के सिर को हमलावरों ने कूच दिया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को मिल्की ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने राब्बुल को मृत घोषित कर दिया.
जेम मोमिन ने बताया कि अपनी जमीन में पिताजी चटाई का बेड़ा डाल रहे थे, जब जमीन पर दखल करने के लिए ताजरुल ने अपने दलबल के साथ हमला कर दिया. उन्होंने पिताजी पर रॉड से वार कर सिर को कूच दिया. पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर नौ लोगों के खिलाफ इंगलिशबाजार थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version