झड़प में दो लोग जख्मी दुकान व घर में तोड़फोड़

दिनहाटा : महकमा अंतर्गत बड़ोनाचिना बाजार में एक व्यक्ति द्वारा दुकान निर्माण को लेकर हुई झड़प में दो लोग जख्मी हुए हैं. घायलों में से एक सिराजुर रहमान की हालत गंभीर है. उसे दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गुरुवार की रात हुई झड़प के दौरान दो दुकानों और एक घर में तोड़फोड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2019 2:17 AM

दिनहाटा : महकमा अंतर्गत बड़ोनाचिना बाजार में एक व्यक्ति द्वारा दुकान निर्माण को लेकर हुई झड़प में दो लोग जख्मी हुए हैं. घायलों में से एक सिराजुर रहमान की हालत गंभीर है. उसे दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गुरुवार की रात हुई झड़प के दौरान दो दुकानों और एक घर में तोड़फोड़ की गयी.

साथ ही दो मोटरबाइक भी क्षतिग्रस्त की गयी. घटना की जानकारी मिलते ही दिनहाटा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी भी पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं करायी है जबकि पुलिस ने स्वत:संज्ञान लेते हुए घटना की छानबीन शुरू कर दी है. सिराजुर रहमान के एक रिश्तेदार सहिदुल रहमान ने बताया कि बड़ोनाचिना के घाटपार बाजार में जब वे दुकान बनवा रहे थे तो पड़ोसी एक अन्य दुकानदार ने इसमें बाधा दी जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट और तोड़फोड़ शुरु हो गयी.

Next Article

Exit mobile version