ड्रग्स का सेवन करते कॉलेज छात्र गिरफ्तार

बेचनेवाले को भी पुलिस ने पकड़ा दक्षिण कोलकाता के शरत बोस रोड में गुरुवार की देर रात हुई थी घटना पांचों से पूछताछ कर पुलिस ने ड्रग्स बेचनेवाले तीन युवकों को भी किया गिरफ्तार गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक लाख रुपये की हेरोइन जब्त कोलकाता : ड्रग्स का सेवन करते रंगेहाथों पांच छात्रों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 8, 2019 5:06 AM

बेचनेवाले को भी पुलिस ने पकड़ा

दक्षिण कोलकाता के शरत बोस रोड में गुरुवार की देर रात हुई थी घटना
पांचों से पूछताछ कर पुलिस ने ड्रग्स बेचनेवाले तीन युवकों को भी किया गिरफ्तार
गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक लाख रुपये की हेरोइन जब्त
कोलकाता : ड्रग्स का सेवन करते रंगेहाथों पांच छात्रों को लालबाजार के नारकोटिक्स सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी छात्रों के नाम रौनक जैन (23), रौनक सिंह (29), लक्ष्य अग्रवाल (24), सायन बनर्जी (25) और अर्घ्य कमल बनर्जी (25) हैं. सभी दक्षिण कोलकाता के विभिन्न इलाकों में रहते हैं.
सरत बोस रोड से इन्हें गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 3.5 ग्राम हेरोइन जब्त की गयी है. इसकी कीमत आठ हजार रुपये बतायी जा रही है. सभी दक्षिण कोलकाता के एक कॉलेज में पढ़ाई करते हैं. पुलिस के मुताबिक इनसे पूछताछ करने पर पता चला कि दक्षिण कोलकाता में कुछ ड्रग्स सप्लायर हैं, जो इन्हें हेरोइन बेचते हैं. इसके बाद पुलिस ने दक्षिण कोलकाता के एसपी मुखर्जी रोड में रेड कर अमन गुप्ता (23), असीम हैत (24) और प्रीतम पात्रा (24) को भी गिरफ्तार किया. उनके पास से 40 ग्राम हेरोइन पुलिस ने जब्त की है. इसकी कीमत एक लाख रुपये बतायी जा रही है.
प्राथमिक पूछताछ में तीनों ने बताया कि दक्षिण कोलकाता के कॉलेज छात्रों, प्रसिद्ध बार व होटलों में ग्राहकों को इसकी सप्लाई करते थे. फोन पर ऑर्डर मिलने पर वह इसकी सप्लाई करते थे. गत तीन महीने से वह इस धंधे में जुड़े थे. इनके साथ और कौन इस धंधे में शामिल हैं, इन तीनों को ड्रग्स कहां से मिलते थे, पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version