ससुरालवालों के ताने से परेशान गृहवधू ने लगायी फांसी

विवाह के बाद काफी दिनों तक गर्भवती नहीं हो पाने के कारण मिलता था ताना काशीपुर थाने में महिला के घरवालों की शिकायत पर पति व देवर गिरफ्तार इलाके में सनसनी कोलकाता : ससुराल में एक महिला का फंदे से लटके हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गयी. घटना उत्तर कोलकाता के काशीपुर इलाके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 1:22 AM

विवाह के बाद काफी दिनों तक गर्भवती नहीं हो पाने के कारण मिलता था ताना

काशीपुर थाने में महिला के घरवालों की शिकायत पर पति व देवर गिरफ्तार

इलाके में सनसनी

कोलकाता : ससुराल में एक महिला का फंदे से लटके हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गयी. घटना उत्तर कोलकाता के काशीपुर इलाके में रविवार को हुई. अचेत हालत में उसे आरजीकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत बताया. मृत महिला का नाम अंकिता साव (24) था. खबर पाकर काशीपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी.

इसी बीच मृतक के परिवारवालों की तरफ से काशीपुर थाने में बेटी को आत्महत्या के लिए बाध्य करने की शिकायत दर्ज करायी गयी. शिकायत में बताया गया कि अंकिता का विवाह राजेश कुमार साव के साथ हुआ था, इसके बाद से कभी भी ससुराल में बेटी सुखी नहीं रही.

विवाह के बाद गर्भवती नहीं हो पाने के कारण उसे आये दिन ताना मिलता रहता था. इसी कारण उनकी बेटी को यह कदम उठाना पड़ा. पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी पति राजेश कुमार साव व उसके देवर दिलीप कुमार साव को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है, इधर काशीपुर इलाके में घटी इस घटना के बाद से इलाके के लोग काफी मर्माहत हैं.

Next Article

Exit mobile version