गोजमुमो के नेता निर्मल छेत्री पर जानलेवा हमला

तृणमूल समर्थकों पर लगा आरोप तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज दार्जिलिंग : गोजमुमो नेता निर्मल छेत्री पर जानलेवा हमला किया गया है. गुरूवार की शाम दार्जिलिंग शहर के मोटर स्टैंड के सामने गोजमुमो नेता निर्मल छेत्री पर यह जानलेवा हमला हुआ, जिसमें निर्मल छेत्री के शरीर पर गहरी चोट लगी है. घायल निर्मल छेत्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2019 2:13 AM

तृणमूल समर्थकों पर लगा आरोप

तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
दार्जिलिंग : गोजमुमो नेता निर्मल छेत्री पर जानलेवा हमला किया गया है. गुरूवार की शाम दार्जिलिंग शहर के मोटर स्टैंड के सामने गोजमुमो नेता निर्मल छेत्री पर यह जानलेवा हमला हुआ, जिसमें निर्मल छेत्री के शरीर पर गहरी चोट लगी है. घायल निर्मल छेत्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह गोजमुमो विनय गुट के तकभर समष्टि के अध्यक्ष हैं.
घटना के बारे में निर्मल छेत्री ने बताया कि गुरुवार की शाम को स्थानीय मोटर स्टैंड स्थित गोजमुमो दार्जिलिंग महकमा समिति के कार्यालय से घर जाने के लिए बाहर निकला था. उनके साथ प्रणील लिम्बु भी थे. शहर के मोटर स्टैंड के सामने अचानक निर्मल और प्रणील के साथ तीन लोगों ने हाथापाई शुरू कर दी. तीनों लोग हिल तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं समर्थक थे. प्रणील लिम्बू को बचाने की कोशिश के दौरान धारदार हथियार से निर्मल छेत्री के शरीर पर हमला कर दिया गया. मुश्किल से जान बचाकर निर्मल सदर थाना पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी. निर्मल की अवस्था को देखते हुए पुलिस सुरक्षा के बीच जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. निर्मल को नौ टांकें लगाये गये हैं.
पत्रकारों के साथ हुए बातचीत में निर्मल छेत्री ने बताया कि दार्जिलिंग जिला हिल तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं समर्थक तीर्थराज लिम्बु, दिनेश गुरूंग और शैलेन्द्र मुखिया के विरूद्व सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने कहा कि पहाड़ की राजनीतिक अवस्था को देखा जाये तो तकभर समष्टि की एक अलग पहचान है. यह तकभर समष्टि गोजमुमो के भूमिगत नेता विमल गुरूंग का समष्टि है. ऐसा समष्टि को मैं शांत करके रखा हूं. शायद इसी बातों पर इनलोगों को जलन हो रही होगी.

Next Article

Exit mobile version