कोलकाता : कोलकाता पुलिस पहुंची मुंगेर, अवैध हथियार व जाली नोट संबंधी मामला

मुंगेर/कोलकाता : अवैध हथियार एवं जाली नोट के मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस मंगलवार को मुंगेर पुलिस के सहयोग से शहर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के हजरतगंज बाड़ा में छापेमारी कर मोहम्मद शहाबुद्दीन को गिरफ्तार किया. उसे मुंगेर न्यायालय में उपस्थापन कराया गया और आदेश मिलने के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस अपने साथ लेकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 2:24 AM
मुंगेर/कोलकाता : अवैध हथियार एवं जाली नोट के मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस मंगलवार को मुंगेर पुलिस के सहयोग से शहर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के हजरतगंज बाड़ा में छापेमारी कर मोहम्मद शहाबुद्दीन को गिरफ्तार किया.
उसे मुंगेर न्यायालय में उपस्थापन कराया गया और आदेश मिलने के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस अपने साथ लेकर चली गयी. कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्कर फोर्स ने आठ लोगों को अवैध हथियार एवं जाली नोट के साथ 12 जनवरी को गिरफ्तार किया था. इनमें से तीन तस्कर मुंगेर के थे, जबकि 2018 दिसंबर में भी हावड़ा में मुंगेर के कई लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया था.
जिसमें मुंगेर के कुछ लोगों का नाम बताया गया था. सोमवार की रात दो वाहनों से पश्चिम बंगाल पुलिस की आठ सदस्यीय टीम मुंगेर पहुंची. जिसका नेतृत्व एसआइ संदीप पाखीरा कर रहे थे.
पश्चिम बंगाल पुलिस मुंगेर पुलिस के वरीय पदाधिकारियों से गिरफ्तारी में मदद मांगी. कासिम बाजार थानाध्यक्ष अजय कुमार अजनवी, लॉगर सेल प्रभारी शैलेश कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ सोमवार रात हजरतगंज बाड़ा में उसके घर पर छापेमारी कर मो शहाबुद्दीन को गिरफ्तार किया.
बताया जाता है कि अवैध हथियार तस्करी एवं जाली नोट के कारोबार में पकड़े गये तस्करों ने बंगाल पुलिस को मो शहाबुद्दीन के बारे में जानकारी दी कि वह इस कारोबार का सरगना है. इसके बाद बंगाल पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version