रायदीघी में हत्या पूर्व नियोजित : सीएम

कोलकाता. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रायदीघी में चार तृणमूल समर्थकों की हत्या को पूर्व नियोजित करार दिया. सुश्री बनर्जी ने सोमवार को विधानसभा में बयान देते हुए कहा कि यह घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय हैं. वह किसी भी प्रकार की राजनीतिक हिंसा के खिलाफ है. उनकी सरकार हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेगी तथा हिंसा में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2014 9:34 AM

कोलकाता. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रायदीघी में चार तृणमूल समर्थकों की हत्या को पूर्व नियोजित करार दिया. सुश्री बनर्जी ने सोमवार को विधानसभा में बयान देते हुए कहा कि यह घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय हैं.

वह किसी भी प्रकार की राजनीतिक हिंसा के खिलाफ है. उनकी सरकार हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेगी तथा हिंसा में लिप्त रहने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. उन्हें किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जायेगा. राज्य में हिंसा का कोई स्थान नहीं है. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के चार समर्थकों की हत्या पूर्व नियोजित ढंग से की गयी है.

पहले बम से फिर उनमें से एक को काट-काट कर मार डाला गया. इस घटना के पीछे माकपा व भाजपा की साजिश है. उन्होंने कहा कि राज्य में छोटी सी घटना घटती है और भाजपा का केंद्रीय दल यहां आ जाता है. एक हाथ से ताली नहीं बजती है. उनके भी 34 सांसद हैं. यदि भाजपा शासित राज्यों में कोई घटना घटेगी, तो उनके भी सांसद भाजपा शासित राज्यों में जायेंगे. उन्होंने कांग्रेस विधायक मनोज चक्रवर्ती के इस घटना की उच्च न्यायालय के वर्तमान न्यायाधीश से जांच कराने जाने की मांग को खारिज कर दिया.

Next Article

Exit mobile version