संदिग्ध स्थिति में तीन नाबालिग छात्राएं बरामद

मालदा : मालदा शहर के अभिजात्य इलाके तीन नंबर गवर्नमेंट कॉलोनी की एक सड़क से तीन नाबालिग स्कूली छात्राओं को बरामद किया गया. बुधवार रात इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने तीन लड़कियों को बरामद करने के बाद इंगलिश बाजार थाने को खबर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2018 2:20 AM
मालदा : मालदा शहर के अभिजात्य इलाके तीन नंबर गवर्नमेंट कॉलोनी की एक सड़क से तीन नाबालिग स्कूली छात्राओं को बरामद किया गया. बुधवार रात इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने तीन लड़कियों को बरामद करने के बाद इंगलिश बाजार थाने को खबर दी.
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों छात्राओं से प्राथमिक पूछताछ की और उन्हें रात में ही चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को सुपुर्द कर दिया. कमेटी के सदस्यों ने नाबालिग लड़कियों को एक सरकारी होम में भेजने की व्यवस्था की.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरामद नाबालिग छात्राओं के नाम हालिमा खातून (12), जुलेखा खातून (14) और मानेका खातून (14) है. हालिमा पांचवीं और बाकी दोनों छात्राएं सातवीं में पढ़ती हैं. इनका घर कालियाचक थाने के पीरगंज इलाके में है. तीनों स्थानीय सुल्तानगंज हाईस्कूल की छात्राएं हैं.
स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार तीन नंबर गवर्नमेंट कॉलोनी इलाके में रात करीब 11 बजे तीनों नाबालिग छात्राओं को संदेहजनक अवस्था में इधर-उधर घूमते देखा गया. जब तीनों से स्थानीय लोगों ने पूछताछ शुरु की तो वे रोने लगीं. इसके बाद उन्होंने पूरा मामला बयान किया. घटना की जांच अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ के अनुसार तीनों छात्राएं अपने घर में अत्याचार से परेशान होकर भागी हैं.
हालांकि इसके पीछे कोई मानव तस्कर गिरोह भी हो सकता है. इतनी रात में मालदा शहर आने का कारण छात्राएं साफतौर पर नहीं बता रही हैं. बस उन्होंने केवल इतना बताया कि मां-बाप की मारपीट से परेशान होकर उन्होंने घर छोड़ा है. उनका इरादा मालदा से बस या ट्रेन पकड़कर कोलकाता जाने का था. इंगलिश बाजार थाने के आइसी पूर्णेन्दु कुंडू ने बताया कि इस संबंध में तीनों छात्राओं के साथ बातचीत की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version