तालाब में मिला किशोरी का शव, दोस्तों संग काली पूजा घूमने निकली थी

कोलकाता : दोस्तों के साथ काली पूजा घूमने निकली किशोरी का शव गुरुवार को एक तालाब में मिला. उसका नाम नाम श्रावणी शील (16) है. वह सोदपुर दो नंबर देशबंधु नगर के बड़तल्ला इलाके की रहनेवाली थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गुरुवार सुबह उसका शव आगरपाड़ा के पांच नंबर रेल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2018 2:04 AM

कोलकाता : दोस्तों के साथ काली पूजा घूमने निकली किशोरी का शव गुरुवार को एक तालाब में मिला. उसका नाम नाम श्रावणी शील (16) है. वह सोदपुर दो नंबर देशबंधु नगर के बड़तल्ला इलाके की रहनेवाली थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गुरुवार सुबह उसका शव आगरपाड़ा के पांच नंबर रेल गेट के निकट स्थित एक लालटेन कारखाने के भीतर तालाब से पाया गया.

मिली खबरों के अनुसार, श्रावणी पानीहाटी के सुखचर स्थित शतदल बालिका विद्यालय में उच्च माध्यमिक कक्षा में कला विषय की छात्रा थी. वह तीन नंबर महाजाति नगर स्थित मैत्री क्लब के निकट अपने मामा के घर ज्यादा समय रहती थी. बुधवार रात आठ बजे के करीब श्रावणी मामा के घर आयी थी और वहीं से अपने दोस्तों के साथ काली पूजा घूमने निकल गयी. उसके बाद से घर नहीं लौटी.
बताया गया कि गत रात दो बजे के करीब उसे उसी तालाब के पास एक लड़के साथ देखा गया था. सुबह तक बेटी के घर नहीं लौटने पर उसे खोजते हुए पिता शिवनाथ शील उसके मामा के घर पहुंचे, तब जाकर उसके लापता होने का पता चला. उसका मोबाइल भी बंद बता रहा था. उसके बाद किशोरी के परिजनों ने खड़दह थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी.
पुलिस ने खोजबीन शुरू की. पुलिस किशोरी के अंतिम मोबाइल लोकेशन के आधार पर तालाब के पास पहुंची. आपदा प्रबंधक विभाग के अधिकारियों की मदद से तालाब में खोज की गयी. उसके बाद तालाब से शव को बरामद कर सागर दत्त अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.
इस मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर उसके तीन दोस्तों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
सू्त्रों के अनुसार, द्वीप नामक युवक का श्रावणी से काफी समय से दोस्ती था. इस कारण वह रात में भी उससे फोन पर बात करती थी. इस बात को लेकर उसके पिता अक्सर मना करते थे. उसके बाद भी किशोरी उसके साथ बातचीत करती थी. आरोप है कि इस घटना में दीप का हाथ है. घटना के बाद से इलाके में आक्रोश का महौल है.

Next Article

Exit mobile version