पत्नी से हुआ था झगड़ा, मृत मिला पति, स्थानीय लोगों का पत्नी पर पति की हत्या का आरोप

कोलकाता : पत्नी से झगड़े के बाद घर के अंदर से पति का रहस्यमय हालत में शव पाया गया. घटना चेतला लॉक गेट पीपीटी रेलवे साइडिंग के पास शनिवार देर रात की है.मृत व्यक्ति का नाम तपन देबनाथ (46) है. वह पेशे से एक रिक्शा चालक था. घर में गमछे की मदद से फंदे से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2018 1:49 AM
कोलकाता : पत्नी से झगड़े के बाद घर के अंदर से पति का रहस्यमय हालत में शव पाया गया. घटना चेतला लॉक गेट पीपीटी रेलवे साइडिंग के पास शनिवार देर रात की है.मृत व्यक्ति का नाम तपन देबनाथ (46) है. वह पेशे से एक रिक्शा चालक था. घर में गमछे की मदद से फंदे से लटकता हुआ उसका शव पाया गया. खबर पाकर चेतला थाने की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पुलिस को प्राथमिक जांच में आसपास के लोगों से पता चला कि तपन की पत्नी अक्सर उसके साथ उलझते रहती थी. शनिवार रात को भी दोनों आपस में झगड़ रहे थे. देर रात को अचानक झगड़ा समाप्त हो गया तो लोगों ने सोचा कि वे लोग मामला आपस में सुलझाकर सो गये हैं. इसके बाद रविवार सुबह जब लोग उठे तो तपन को कमरे के अंदर फंदे से लटके हालत में पाया. पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लिया तो पाया कि उसके शरीर के कई हिस्सों में जख्म के निशान मौजूद थे.
तपन के गुप्तांग में भी चोट के निशान थे. पूरा पैंट खून से सना हुआ था.आसपास के लोगों का अनुमान है कि पत्नी ने ही गुस्से में आकर तपन का कत्ल कर उसे फांसी का रूप देने की कोशिश की है. पुलिस ने तपन की पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. परिवार के सभी सदस्यों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या, इसके असली कारण का पता लग सकेगा.

Next Article

Exit mobile version