दिनहाटा: लावारिस पड़ा बम फटा दो किशोर गंभीर रूप से घायल

दिनहाटा : लावारिस बम को गेंद समझकर छुने गये दो नाबालिग लड़के गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल होने के बाद लतिफुल मियां और एसरादुल हक को दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.उल्लेखनीय है कि दिनहाटा महकमा क्षेत्र में पंचायत चुनाव के समय से ही गुटीय संघर्ष चल रहा है. इसी क्रम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2018 1:17 AM
दिनहाटा : लावारिस बम को गेंद समझकर छुने गये दो नाबालिग लड़के गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल होने के बाद लतिफुल मियां और एसरादुल हक को दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.उल्लेखनीय है कि दिनहाटा महकमा क्षेत्र में पंचायत चुनाव के समय से ही गुटीय संघर्ष चल रहा है. इसी क्रम में बीते शनिवार को संघर्ष के बाद दिनहाटा के पेटला इलाके में बमों से भरा हुआ बैग पड़ा हुआ था.
रविवार की सुबह दोनों बच्चों ने बैग में गेंदनुमा वस्तु होने की संभावना से बैग को छुआ, तो उसी समय भयावह विस्फोट हुआ. फिलहाल दोनों बच्चों का इलाज दिनहाटा महकमा अस्पताल में चल रहा है. घायल एक बच्चे के परिवार वालों ने बताया कि रविवार की सुबह पेटला बाजार में दोनों बच्चे खेल रहे थे. उसी दौरान बमों से भरे हुए बैग को छुने के चलते यह घटना घटी.
विस्फोट से जख्मी होकर दोनों बच्चे वहीं गिर पड़े. उसके बाद मौके पर तैनात पुलिस और स्थानीय लोगों ने जख्मी बच्चों को महकमा अस्पताल में भर्ती करवाया. दिनहाटा से विधायक उदयन गुहा ने बताया कि घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई है. इस मामले में कड़ी कानूनी कार्रवाई करनी होगी. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.
गौरतलब है कि शनिवार की रात आठ बजे के करीब इलाके में कई-कई राउंड गोलियां चलीं और बम भी फोड़े गये. उसके बाद से इलाके के लोग दहशत में हैं. घटना के बाद प्रभावित इलाके में दिनहाटा थाना पुलिस तैनात कर दी गई है. जानकारी अनुसार, तृणमूल कांग्रेस के मूल संगठन और तृणमूल युवा कांग्रेस के बीच इलाका दखल को लेकर लड़ाई चल रही है.

Next Article

Exit mobile version