बैंक की सुरक्षा में सेंध, गायब हुआ लॉकर में रखा गहना, थाने में प्राथमिकी

बर्दवान : पूर्व बर्दवान के मेमारी थाना अंतर्गत अलीपुर निवासी अशोक कुमार दास ने राष्ट्रीयकृत बैंक के लॉकर से उनके जेवरात गायब होने के बाद बैंक प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुये मेमारी थाने में शिकायत दर्ज की है. श्री दास ने इसके लिये पूरी तरह से बैंक प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2018 12:13 AM

बर्दवान : पूर्व बर्दवान के मेमारी थाना अंतर्गत अलीपुर निवासी अशोक कुमार दास ने राष्ट्रीयकृत बैंक के लॉकर से उनके जेवरात गायब होने के बाद बैंक प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुये मेमारी थाने में शिकायत दर्ज की है. श्री दास ने इसके लिये पूरी तरह से बैंक प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया है.

उन्होंने बताया कि तीन महीने पहले उन्होंने लॉकर को अपडेट किया था. मेमारी थाना पुलिस बैंक में लगे सीटीटीवी कैमरे के तीन महीने के फुटेज को खंगालने पर विचार कर रही है. बैंक प्रबंधन का कहना है कि बैंक के अंदर लॉकर से जेवरात गायब नहीं हो सकता है. बैंक प्रबंधन के मुताबिक लॉकर की चाबी उसके मालिक के पास ही रहती है.

लॉकर ऑपरेट करने के समय बैंक का कोई कर्मी वहां मौजूद नहीं रहता है. लॉकर के अंदर क्या रखा गया है, बैंक प्रबंधन के पास इसकी जानकारी नहीं रहती है. मामले की पड़ताल की जा रही है. जिला पुलिस के एक आला अधिकारी ने बताया कि पड़ताल शुरू की गयी है.

Next Article

Exit mobile version