बंगाल के एक स्कूल में टिफिन के समय 11वीं के छात्र ने किया दुष्कर्म का प्रयास, छात्रा खिड़की से कूदी

मालदा : टिफिन के समय एक सहपाठी छात्रा को बहला-फुसला कर छत पर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप 11वीं के छात्र पर लगा है. बचकर भागते समय छात्रा सीढ़ी से कूद गयी, जिसकी वजह से उसे गंभीर चोट लगी है. बेहोशी की हालत में उसे मानिकचक ग्रामीण अस्पताल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2018 12:56 AM
मालदा : टिफिन के समय एक सहपाठी छात्रा को बहला-फुसला कर छत पर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप 11वीं के छात्र पर लगा है. बचकर भागते समय छात्रा सीढ़ी से कूद गयी, जिसकी वजह से उसे गंभीर चोट लगी है. बेहोशी की हालत में उसे मानिकचक ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
छात्रा के परिवार ने लोकलाज के डर से पहले मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन बाद में शनिवार की सुबह छात्रा ने खुद मानिकचक थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया. इस बारे में खबर फैलते ही मानिकचक के नूरपुर इलाके में हलचल मच गई. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.
पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, घटना बीते गुरुवार की है. स्कूल के शिक्षकों और विद्यार्थियों ने यह समझा कि संतुलन बिगड़ जाने के कारण वह सीढ़ी से गिरी है. बाद में आरोपी छात्र और बाहर के उसके दोस्तों का दल-बल छात्रा और उसके परिवार को धमकी देने लगा कि पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराना और ना ही स्कूल प्रबंधन से शिकायत करना.
लेकिन छात्रा ने स्वस्थ होने के बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया. इस घटना के संबंध में स्कूल प्रबंधन की संपर्क करने की कोशिश की गयी, तो बताया गया कि उन लोगों को इस मामले में कोई जानकारी नहीं है. मानिकचक थाने के ओसी एके दास ने बताया कि पूरी घटना की जांच की जा रही है और आरोपियों की तलाश हो रही है.

Next Article

Exit mobile version