कूचबिहार: प्रेम में विवाद, जवान ने महिला कांस्टेबल पर चलाया छुरा

कूचबिहार : कूचबिहार पुलिस लाइन में वेस्ट बंगाल नेशनल वोलेंटियर फोर्स (डब्ल्यूबीएनवीएफ) के एक जवान ने सोमवार की देर रात एक महिला सहकर्मी पर छुरा से हमला कर दिया. हमले में महिला पुलिसकर्मी जख्मी हो गयी. इलाज के लिए एमजेएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला प्रेम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 4, 2018 2:00 AM
कूचबिहार : कूचबिहार पुलिस लाइन में वेस्ट बंगाल नेशनल वोलेंटियर फोर्स (डब्ल्यूबीएनवीएफ) के एक जवान ने सोमवार की देर रात एक महिला सहकर्मी पर छुरा से हमला कर दिया. हमले में महिला पुलिसकर्मी जख्मी हो गयी. इलाज के लिए एमजेएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जाता है.
घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला पुलिसकर्मी अर्पिता बर्मन के साथ डब्ल्यूएनवीएफ कर्मी माणिक बर्मन का लम्बे समय से संपर्क था. दोनों पुलिसकर्मी कूचबिहार पुलिस लाइन में ही कार्यरत हैं. इनदिनों दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी थी. कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. इसके बाद सोमवार की रात अर्पिता को माणिक ने पुलिस लाइन मोड़ पर मिलने को कहा. जहां अर्पिता के पहुंचते ही उसके ऊपर छुरा से वार कर दिया. अर्पिता घटनास्थल पर ही घायल हो गिर गयी. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास से अन्य पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर अस्पताल पहुंचाया.

Next Article

Exit mobile version