कोलकाता : लाखों की ठगी मामले में दो और गिरफ्तार

कोलकाता : बिटक्वाइन के नाम पर 61.85 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में विधाननगर दक्षिण थाने की पुलिस ने सोमवार देर रात दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों के नाम तापस मंडल और सुब्रत दास है. इन दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद अब तक इस मामले में कुल नौ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2018 3:29 AM

कोलकाता : बिटक्वाइन के नाम पर 61.85 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में विधाननगर दक्षिण थाने की पुलिस ने सोमवार देर रात दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों के नाम तापस मंडल और सुब्रत दास है. इन दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद अब तक इस मामले में कुल नौ लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है. इसके पहले घनश्याम जे माइती उर्फ रूपेश और फिर लक्ष्मण मंडल, तापस विश्वास, स्नेहाशीष मुखर्जी उर्फ आशीष राय उर्फ अमित जैन, शिवशंकर दास उर्फ राहुल दास उर्फ अशोक राय, अवनीश मजूमदार उर्फ गिग्हनेश और बुलबुल शेख को गिरफ्तार किया गया था. इनसे पूछताछ के बाद दो और दबोचे गये.

बिटक्वाइन के नाम व्यवसायी से ठगी
क्या है घटना :
गौरतलब है कि घटना विगत 10 जनवरी को हुई थी. नयी दिल्ली के विवेकपुरी निवासी शांतनू शर्मा मुंबई के अंधेरी इस्ट स्थित पिसेस ग्रुप ऑफ कंपनीज से जुड़े हैं. व्यवसाय के सिलसिले में वह जनवरी में कोलकाता आये थे. साॅल्टलेक के सेक्टर तीन में अशोक राय और रूपेश समेत कई से मुलाकात हुई थी. इन लोगों ने बिटक्वाइन के नाम पर व्यवसाय के नाम पर साजिश रचकर उनसे 61.85 लाख रुपये की ठगी की थी. उन्होंने विधाननगर दक्षिण थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए एक-एक करके कुल नौ आरोपियों को दबोचा.

Next Article

Exit mobile version