घर-जमाई की हत्या

हावड़ा: ससुरालवालों पर घर-जमाई की हत्या करने का आरोप है. मृतक का नाम शेख नासिर था. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, सास व ससुर को गिरफ्तार किया है. इनके नाम फातमा बेगम, शेख फिरदौस आैर कोहिनूर बेगम है. उधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों के घर में तोड़फोड़ की. खबर पाकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2017 4:30 AM
हावड़ा: ससुरालवालों पर घर-जमाई की हत्या करने का आरोप है. मृतक का नाम शेख नासिर था. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, सास व ससुर को गिरफ्तार किया है. इनके नाम फातमा बेगम, शेख फिरदौस आैर कोहिनूर बेगम है. उधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों के घर में तोड़फोड़ की. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया. यह घटना जयपुर थाना क्षेत्र स्थित धाइपुर गांव की है. जानकारी के अनुसार, 10 साल पहले नासिर की शादी फातमा से हुई थी.
शादी के बाद ही नासिर ससुराल में रहता था. लेकिन दंपती के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. रविवार शाम में दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. इसके बाद रात में ग्रामीणों ने देखा कि घर के बाहर नासिर अचेतावस्था में पड़ा है.

यह देख गांववाले नासिर को स्थानीय अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोप है कि ससुरालवालों ने दम घोंटकर उसकी हत्या की है. उसके गुप्तांग पर भी चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version