गर्भवती की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा

देवरिया. देवरिया के पथरदेवा में इलाज के दौरान एक गर्भवती महिला की मौत हो गयी. इससे आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल पर जमकर हंगामा किया. परिजनों का आक्रोश देख अस्पताल के कर्मचारी ताला बंद कर फरार हो गये. इस दौरान लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी किया. बिहार प्रांत के कटेया थाना क्षेत्र के रामपुर कला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2017 10:30 AM

देवरिया. देवरिया के पथरदेवा में इलाज के दौरान एक गर्भवती महिला की मौत हो गयी. इससे आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल पर जमकर हंगामा किया. परिजनों का आक्रोश देख अस्पताल के कर्मचारी ताला बंद कर फरार हो गये. इस दौरान लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी किया. बिहार प्रांत के कटेया थाना क्षेत्र के रामपुर कला गांव निवासी रामसकल यावद की पत्नी प्रतिमा यादव शिक्षिका थी.

उन्हें आठ माह का गर्भ था. गुरुवार की सुबह उन्हे प्रसव पीड़ा हुई. इस पर उनके परिजन पथरदेवा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराए. सुबह प्रतिमा की हालत ठीक थी. दोपहर के बाद परिजनों ने हाल जाना तो चिकित्सक ने कुछ भी कहने से मना कर दिया. शाम को चिकित्सक ने महिला की हालत नाजुक होने की बात कहकर देवरिया रेफर कर दिया. प्रतिमा को उसके परिजन इलाज के लिए शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में ले आये.

जहां चिकित्सक ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया. इससे आक्रोशित परिजन प्रतिमा का शव लेकर पथरदेवा पहुंचे और अस्पताल के सामने शव रखकर हंगामा शुरू कर दिए. परिजनों के आक्रोश को देखते हुए चिकित्सक और पूरा स्टाफ मौके से भाग निकले. आक्रोशित परिजनों ने चिकित्सालय पर ईंट पत्थर भी चलाया. काफी देर प्रयास के बाद पुलिस ने मामले को शांत कराया. एसओ आलोक सोनी ने कहा कि प्रसव के दौरान महिला की मौत हुई. इसको लेकर परिजनों ने हंगामा किया है. मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version