बजरंग दल के सेल्फ डिफेंस कैंप चलाने से नहीं कोई नुकसान : राम नाईक

वाराणसी : उत्तर प्रदेश के गवर्नर राम नाईक ने अयोध्या में बजरंग दल द्वारा आयोजित सेल्फ डिफेंस कैंप का बचाव करते हुएआज कहा कि इस तरह की ट्रेनिंग कैंप चलाने से कोई नुकसान नहीं है. हालांकि उन्होंनेयहभी कहा कि सबसे महत्वपूर्ण है कि इसके पीछे मकसद क्या हैं. अलीगढ़ में सरस्वती विद्या मंदिर के वार्षिकोत्सव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2016 5:03 PM

वाराणसी : उत्तर प्रदेश के गवर्नर राम नाईक ने अयोध्या में बजरंग दल द्वारा आयोजित सेल्फ डिफेंस कैंप का बचाव करते हुएआज कहा कि इस तरह की ट्रेनिंग कैंप चलाने से कोई नुकसान नहीं है. हालांकि उन्होंनेयहभी कहा कि सबसे महत्वपूर्ण है कि इसके पीछे मकसद क्या हैं.

अलीगढ़ में सरस्वती विद्या मंदिर के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि केरूप में भाग लेते हुए यूपी के गर्वनर राम नाईक नेयहबातें कहीं.रामनाईक ने हिंदू संगठनों द्वारा युद्ध कौशल की ट्रेनिंग दिये जानेपरकहा कि स्वरक्षण के लिये सभी तरह की शिक्षाएं जरूरी हैं.उन्होंने कहा कि जो खुद का रक्षण नहीं कर सकता वो समाज का रक्षण कैसे कर सकता है.

साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय विद्यालयों को सभी प्रकार की सहायता दी जा रही है, लेकिन गुणवत्ता नहीं है. उन्होंने कहा कि विद्यालयों का कुछ ऐसा करना है कि छात्र छात्राओं का निर्माण हो और जिससे देश आगे बढ़े.

Next Article

Exit mobile version