लापता हुआ सांड, खोजकर लाने वाले को 50 हजार इनाम

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के थाने में एक जानवर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. मामला बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी के सारनाथ का है. थाने में एक सांड के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है जिसका नाम बादशाह बताया जा रहा है. इस सांड की तलाश में मालिक के साथ-साथ अब वाराणसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 13, 2016 10:30 AM

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के थाने में एक जानवर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. मामला बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी के सारनाथ का है. थाने में एक सांड के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है जिसका नाम बादशाह बताया जा रहा है. इस सांड की तलाश में मालिक के साथ-साथ अब वाराणसी पुलिस भी जुट गई है. सांड के मालिक ने ‘बादशाह’ को खोजकर लाने वाले को 50,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

इस सांड की तलाश के लिए शहर में जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें उसकी फोटो के साथ उसका हुलिया लिखा हुआ है. इस पोस्टर में बादशाह को ढूंढने वाले को 50,000 रुपये इनाम देने संबंधी बातें भी लिखी गई है. जिस व्यक्ति का ये सांड है वो इसके बिना जीने की कल्पना नहीं करने की बात कर रहा है.

सांड के मालिक का नाम मनोज पांडेय बताया जा रहा है. ‘बादशाह’ नाम वाला यह सांड पिछले 8 दिनों से लापता है. मनोज ने सारनाथ थाने में सांड के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

Next Article

Exit mobile version