केजरीवाल के काफिले पर पथराव

वाराणसी : आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने आज दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मोटर काफिले पर उस समय हमला किया जब वे वहां से गुजर रहे थे. हालांकि पुलिस ने कहा कि मुख्यमंत्री का मोटर काफिला इलाके से गुजर जाने के बाद आप और भाजपा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2016 8:00 PM
वाराणसी : आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने आज दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मोटर काफिले पर उस समय हमला किया जब वे वहां से गुजर रहे थे. हालांकि पुलिस ने कहा कि मुख्यमंत्री का मोटर काफिला इलाके से गुजर जाने के बाद आप और भाजपा समर्थकों में झडप हुई.
भेलूपुर के सर्किल अधिकारी राजेश श्रीवास्तव ने बताया,‘‘ इस घटना में कुछ लोग घायल हो गए. इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.” उधर ,सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि महिलाओं समेत करीब 16 आप कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ताओं के हमले में घायल हो गए. यह हमला उस समय किया गया जब केजरीवाल का मोटर काफिला वहां से गुजरा. सिंह ने बताया कि उन्होंने वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से बात की है जिन्होंने उन्हें आश्वासन दिया है कि आप कार्यकर्ताओं पर हमला और पथराव करने वाले सभी लोगों को कल तक जेल भेज दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है और पुलिस हमलावरों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है.
सिंह ने बताया कि अरविंद केजरीवाल शुद्ध रुप से इस मंदिरों वाले शहर की धार्मिक यात्रा पर आए थे और प्रधानमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में उनपर इस तरह का हमला किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा ,‘‘इस हमले के लिए प्रधानमंत्री और भाजपा को शर्मिंदा महसूस करना चाहिए. उन्होंने धमकी दी कि अगर उत्तर प्रदेश सरकार और स्थानीय पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो पार्टी आंदोलन करेगी. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आज यहां रविदास मंदिर में पूजा अर्चना की.

Next Article

Exit mobile version