6 को वाराणसी में पीएम मोदी: भाजपा की सदस्यता मुहिम करेंगे शुरू, कार्यकर्ताओं से कहा पांच-पांच पेड़ लगाओ

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की यात्रा करेंगे. इस दौर वे वाराणसी से भाजपा की सदस्यता मुहिम शुरू करेंगे. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस मुहिम के दौरान हर बूथ पर पांच पेड़ लगाने को कहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर पार्टी के एक पदाधिकारी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 2, 2019 11:36 AM

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की यात्रा करेंगे. इस दौर वे वाराणसी से भाजपा की सदस्यता मुहिम शुरू करेंगे. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस मुहिम के दौरान हर बूथ पर पांच पेड़ लगाने को कहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि मोदी यहां के लोगों को अधिक से अधिक पेड़ लगाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए वृक्षारोपण अभियान की भी शुभारंभ करेंगे. वे इस दौरान शहर के रामेश्वरम में एक जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं, जिसके लिए जिला प्रशासन और पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा ज़ोर शोर से तैयारियां की जा रही है.

आपको बता दें कि लोक सभा चुनाव के बाद मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का यह दूसरा दौरा होगा. इस से पहले वह 27 मई को शहर के मतदाताओं को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए धन्यवाद देने पहुंचे थे.

Next Article

Exit mobile version