बीएचयू परिसर में बवाल, छात्र पर हॉकी और चाकू से हमला

वाराणसी : काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) परिसर में पुरानी रंजिश को लेकर आज छात्रों के एक समूह ने एलबीएस हॉस्टल के एक छात्र पर हॉकी और चाकू से कथित रूप से हमला किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हिंदी विभाग के पास परीक्षा देकर लौट रहे एलबीएस हॉस्टल के एक छात्र आशुतोष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2018 9:56 PM

वाराणसी : काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) परिसर में पुरानी रंजिश को लेकर आज छात्रों के एक समूह ने एलबीएस हॉस्टल के एक छात्र पर हॉकी और चाकू से कथित रूप से हमला किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हिंदी विभाग के पास परीक्षा देकर लौट रहे एलबीएस हॉस्टल के एक छात्र आशुतोष मौर्या पर विरोधी गुट के छात्रों ने हॉकी और चाकू से हमला किया जिससे वह घायल हो गया.

आशुतोष ने लंका थाने में पांच छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. इस बीच इस घटना के विरोध में एलबीएस और बिरला हॉस्टल के छात्रों के बीच जमकर पथराव हुआ. पुलिस और पीएसी जवानों ने बड़ी मशक्कत के बाद छात्रों को शांत कराया. पुलिस ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना को टालने के लिए परिसर में और इसके आसपास पीएसी और स्थानीय पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें-
उदयपुर सिटी एक्सप्रेस के इंजन में लगी आग, अफरा-तफरी के बीच…

Next Article

Exit mobile version