ये क्या! ‘हेलमेट” नहीं पहनने पर बस वाले का काट दिया चालान

नोएडा : नोएडा में एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. जी हां, यहां एक निजी बस के मालिक ने दावा किया है कि हेलमेट पहन कर गाड़ी नहीं चलाने की वजह से कथित रूप से 500 रुपये का चालान किया गया है. निरंकार सिंह ने कहा कि 11 सितंबर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 12:35 PM

नोएडा : नोएडा में एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. जी हां, यहां एक निजी बस के मालिक ने दावा किया है कि हेलमेट पहन कर गाड़ी नहीं चलाने की वजह से कथित रूप से 500 रुपये का चालान किया गया है. निरंकार सिंह ने कहा कि 11 सितंबर को ऑनलाइन चालान किया गया था और शुक्रवार को उनके एक कर्मी ने इसे देखा.

सिंह ने कहा कि परिवहन विभाग के ऐसे काम करने के तरीके से सवाल खड़े होते हैं और लोगों को प्रतिदिन जारी होने वाले अन्य सैकड़ों चालान की प्रामाणिकता को लेकर भी संदेह पैदा होता है. उन्होंने कहा कि मैं संबंधित अधिकारियों के समक्ष मामला रखूंगा और अगर जरूरत पड़ी तो अदालत जाऊंगा.

इस बीच अधिकारियों ने कहा कि मामले को देखा जा रहा है और कोई गलती हुई है तो उसे सुधारा जाएगा. अधिकारी ने कहा कि चालान परिवहन विभाग ने जारी किया है न कि नोएडा की यातायात पुलिस ने.

Next Article

Exit mobile version