यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, एम्स के तीन डॉक्टर सहित 5 की मौत

नोएडा : दिल्ली और आगरा के बीच बने यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. रविवार को तड़के एक्सप्रेस-वे पर दो बड़े हादसे हुए. इन दोनों बड़े हादसों में एम्स के तीन डॉक्टरों समेत पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि दोनों हादसों में तकरीबन 27 लोगों के घायल होने की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2018 10:31 AM

नोएडा : दिल्ली और आगरा के बीच बने यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. रविवार को तड़के एक्सप्रेस-वे पर दो बड़े हादसे हुए. इन दोनों बड़े हादसों में एम्स के तीन डॉक्टरों समेत पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि दोनों हादसों में तकरीबन 27 लोगों के घायल होने की सूचना है.

पहले दर्दनाक हादसे की बात करें तो यह मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ, जिसमें थाना सुरीर कोतवाली इलाके में माइल स्टोन 88 के पास एक तेज रफ्तार इनोवा कार कन्टेनर से जा टकरायी. इस हादसे में एम्स के 3 डॉक्टरों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 4 अन्य डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल डॉक्टरों को इलाज के लिए एम्स लाया गया है.
जिन डॉक्‍टरों की मौत हुई है उनके नाम हैं… डॉक्टर हर्षप्रीत, डॉक्टर हर्षद और डॉक्टर हेमलता.
वहीं, दूसरे हादसे में भी यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जानकारी के अनुसार, दनकौर थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे से रोडवेज की बस 30 फुट नीचे जा गिरी जिसमें 2 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 23 यात्री घायल हैं. घायलों में 4 बच्चे भी शामिल हैं. बस औरैया से नोएडा आ रही थी.
दोनों हादसे रविवार तड़के हुए.

Next Article

Exit mobile version