अपनी रक्षा में भी पुलिसकर्मी नाकाम, तीन दारोगा सहित पांच पुलिसकर्मियों के वाहन चोरी

नोएडा : शहर की पुलिस कॉलोनी से चोरों ने बुधवार की आधी रात को तीन दारोगाओं सहित कुल पांच पुलिसकर्मियों के दो पहिया वाहन चुरा लिये. चोरी की इस घटना ने जहां पुलिस वालों के लिए अजीबो-गरीब हालात पैदा कर दिये हैं, वहीं स्थानीय लोग सवाल करने लगे हैं कि जब रक्षक ही सुरक्षित नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2018 3:18 PM

नोएडा : शहर की पुलिस कॉलोनी से चोरों ने बुधवार की आधी रात को तीन दारोगाओं सहित कुल पांच पुलिसकर्मियों के दो पहिया वाहन चुरा लिये. चोरी की इस घटना ने जहां पुलिस वालों के लिए अजीबो-गरीब हालात पैदा कर दिये हैं, वहीं स्थानीय लोग सवाल करने लगे हैं कि जब रक्षक ही सुरक्षित नहीं है, तो हमारा क्या होगा? थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अवनीश दीक्षित ने बताया कि सेक्टर 40 स्थित पुलिस क्वार्टर निवासी दारोगा धीरपाल सिंह ने शिकायत दर्ज करायी है कि बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने कॉलोनी से उनकी हीरो होंडा मोटरसाइकिल चोरी कर ली.

चोरों ने प्रशिक्षण पर गये दारोगा विनोद चौहान की पल्सर मोटरसाइकिल, दारोगा सौरभ की मोटरसाइकिल, शिवचरण की हीरो होंडा मोटरसाइकिल और पुलिसकर्मी पवार की अपाचे मोटरसाइकिल चोरी कर ली. गौरतलब है कि सेक्टर 40 में ही उत्तर प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था आनंद कुमार का निजी आवास है. इसके अलावा सेक्टर 40 और 39 में अन्य कई नौकरशाह, नेता और उद्योगपति भी रहते हैं.

Next Article

Exit mobile version