पूर्व एयर होस्टेस के साथ किया रेप, अश्लील एमएमएस बनाया

नोएडा : नोएडा में रहने वाली एक पूर्व एयर होस्टेस के साथ कथित रूप से बलात्कार करने और उसका अश्लील एमएमएस बनाने के संबंध में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. थाना सेक्टर-39 के थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि यूपी के बहराइच जनपद की रहने वाली पूर्व एयर होस्टेस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2017 4:16 PM

नोएडा : नोएडा में रहने वाली एक पूर्व एयर होस्टेस के साथ कथित रूप से बलात्कार करने और उसका अश्लील एमएमएस बनाने के संबंध में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. थाना सेक्टर-39 के थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि यूपी के बहराइच जनपद की रहने वाली पूर्व एयर होस्टेस ने बीती रात थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज करायी है कि सेक्टर-45 स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाले अमित चौहान ने तीन माह पूर्व उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली.

मदद के लिए थाने पहुंची रेप पीड़िता तो पुलिसवाले ने रखी ऐसी डिमांड कि…

रेप पर विवादित बयान देने वालीं रूपा गांगुली का रहा है विवादों से नाता

इसका विरोध करने पर चौहान ने युवती के साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने युवती का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि युवती एक एयर लाइंस में एयर होस्टेस की काम करती थी. नौकरी छोड़ने के बाद वह नोएडा में रहकर एमबीए की पढ़ाई कर रही है.

Next Article

Exit mobile version