तिरपाल सिलने वाले शख्स के जन-धन खाते में मिला 3 करोड़ 72 लाख, हड़कंप

एटा : नोटबंदी को लेकर हर रोज नयी-नयी खबरें सामने आ रही हैं. इस बार यूपी के एटा जिले में तिरपाल सिलने वाले शख्स के पास से जन-धन खाते में तीन करोड़ 72 लाख रुपयेमिले हैं. बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति दिल्ली में रहकर तिरपाल सिलने का काम करता है. नोटबंदी के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 3, 2016 10:37 AM


एटा
: नोटबंदी को लेकर हर रोज नयी-नयी खबरें सामने आ रही हैं. इस बार यूपी के एटा जिले में तिरपाल सिलने वाले शख्स के पास से जन-धन खाते में तीन करोड़ 72 लाख रुपयेमिले हैं. बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति दिल्ली में रहकर तिरपाल सिलने का काम करता है. नोटबंदी के बाद काम नहीं मिलने की वजह से अरविंद कुमार नाम का शख्स यह वापस घर लौट आया था.

अरविंद कुमार का आईसीआईसीआई बैंक अकाउंट के जनधन खाते में लगभग चार करोड़ रुपये जमा था. एटा जिले के मलावन थाना इलाके के छछैना गांव के रहने वाले अरविन्द कुमार ने एक साल पहले ICICI बैंक में जनधन योजना के तहत खाता खुलवाया था. अचानक जमा हुए चार करोड़ रुपये से इनकम टैक्स डिपार्टमेंट चकित है. आयकर विभाग की टीम ने बैंक पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. उधर पूरी जानकारी मिलने के बाद अरविंद कुमार लापता है. उनकी भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है.

Next Article

Exit mobile version