यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार 26 सितंबर को, जानें

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार के मंत्रिमण्डल का विस्तार आगामी 26 सितम्बर को किया जाएगा. राजभवन की ओर से आज यहां जारी एक बयान के मुताबिक राज्यपाल राम नाईक आगामी 26 सितम्बर को अपराह्न 12 बजे नये मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे. बयान के अनुसार मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 23, 2016 8:51 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार के मंत्रिमण्डल का विस्तार आगामी 26 सितम्बर को किया जाएगा. राजभवन की ओर से आज यहां जारी एक बयान के मुताबिक राज्यपाल राम नाईक आगामी 26 सितम्बर को अपराह्न 12 बजे नये मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे. बयान के अनुसार मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्यपाल को पत्र भेजकर नये मंत्रियों को शपथ ग्रहण कराने का अनुरोध किया था.

हालांकि पत्र में मुख्यमंत्री ने किसी मंत्री का नाम नहीं लिखा था, लेकिन माना जा रहा है कि हाल में मंत्रिमण्डल से बर्खास्त किये गये गायत्री प्रसाद प्रजापति तथा एक-दो अन्य मंत्रियों को शपथ दिलायी जा सकती है. प्रदेश मंत्रिमण्डल में इस वक्त 23 कैबिनेट, 12 स्वतंत्र प्रभार के राज्यमंत्रियों तथा 22 राज्यमंत्रियों समेत 57 सदस्य हैं. मंत्रिमण्डल में इस वक्त तीन मंत्रियों की जगह खाली है.

Next Article

Exit mobile version