CM अखिलेश यादव को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश, जानें

मुजफ्फरनगर : एक स्थानीय अदालत ने वर्ष 2007 में विधानसभा चुनावों के दौरान आचार संहिता के कथित उल्लंघन के एक मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के तीन अन्य नेताओं के खिलाफ नोटिस जारी कर उन्हें 22 सितंबर को हाजिर होने का निर्देश दिया. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जितेंद्र कुमार ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2016 10:31 PM

मुजफ्फरनगर : एक स्थानीय अदालत ने वर्ष 2007 में विधानसभा चुनावों के दौरान आचार संहिता के कथित उल्लंघन के एक मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के तीन अन्य नेताओं के खिलाफ नोटिस जारी कर उन्हें 22 सितंबर को हाजिर होने का निर्देश दिया. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जितेंद्र कुमार ने अखिलेश, उत्तर प्रदेश के मंत्री शाहिद अखलाक, तत्कालीन सपा प्रत्याशी प्रमोद त्यागी तथा सपा नेता राजकुमार के खिलाफ सम्मन जारी कर उनसे हाजिर होने को कहा.

अभियोजन के अनुसार, चुनाव आयोग के निर्देश पर, पुलिस ने एक सितंबर 2007 को यहां खतौली कस्बे में भादंसं की धारा 171 के तहत अखिलेश, अखलाक, त्यागी के अलावा अन्य सपा नेताओं संजय सिंह तथा राज कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया था. आरोप है कि त्यागी के समर्थन में खतौली में प्रचार करने वाले अखिलेश नियमों को उल्लंघन करके बड़े काफिले के साथ आये थे.

Next Article

Exit mobile version