यूपी उद्घोष : राहुल गांधी बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

लखनऊ : कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी 29 जुलाई को पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे और उसी दिन प्रदेश के मौजूदा हालत को लेकर राज्यपाल राम नाईक को एक ज्ञापन सौंपेगे. पार्टी के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि राहुल राजधानी के विशाल रमाबाई अम्बेडकर मैदान में यूपी उद्घोष कार्यक्रम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 26, 2016 9:34 PM

लखनऊ : कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी 29 जुलाई को पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे और उसी दिन प्रदेश के मौजूदा हालत को लेकर राज्यपाल राम नाईक को एक ज्ञापन सौंपेगे. पार्टी के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि राहुल राजधानी के विशाल रमाबाई अम्बेडकर मैदान में यूपी उद्घोष कार्यक्रम के तहत पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से एक-एक करके संवाद करेंगे और अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी संगठन की तैयारियों के बारे में उनकी राय जानेंगे.

प्रवक्ता ने बताया कि राहुल से संवाद करने की इच्छा रखने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को इस कार्यक्रम के लिए अपना पंजीकरण करवाना पड़ेगा.उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के बाद वे पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ राजभवन जायेंगे और प्रदेश के मौजूदा हालत पर राज्यपाल नाईक को एक ज्ञापन सौंपेगे. कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि इस कार्यक्रम में लगभग 50 हजार पार्टी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के भाग लेने की संभावना है, जिसके लिए व्यापक तैयारी चल रही है.

Next Article

Exit mobile version